हाल ही में बॉलीवुड की हॉट और सेक्सी अभिनेत्री सनी लियोनी ने प्रो कबड्डी मैच के दौरान राष्ट्र गान गा कर सबको हैरान कर दिया। जहां एक तरफ उनके फेन्स ने सोशल मीडिया पर उनकी जमकर तारीफ की वहीं इसी वजह से अब सनी मुश्किल में फंस गईं हैं।

दरअसल प्रो कबड्डी मैच के दौरान सनी लियोनी ने राष्ट्र गान गलत गाया। गलत राष्ट्र गान गाने के आरोप में उनके खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में शिकायत दर्ज हुई है। शिकायतकर्ता के मुताबिक राष्ट्र गान गाते वक्त सनी ने ‘सिंध’ की जगह ‘सिंधु’ बोला था जो सही नहीं है।

जयपुर में प्रो-कबड्डी लीग सीजन-4 में सनी लियोन बतौर मुख्य अतिथि यहां पहुंची थी। सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी थे। मुकाबला शुरू होने से पहले दोनों टीमों के साथ खड़ी होकर सनी लियोनी ने राष्ट्र गान गाया। सनी के साथ उनके पति डेनियल वेबर भी मौजूद थे।

गाने के बाद सनी ने अपनी खुशी को ट्विटर पर जाहिर किया। उन्होने लिखा, “मैं इस क्षण को कभी भूल नहीं सकती हूं। इस पल में मेरे पति डेनियल वेबर भी थे।”

लेकिन सनी का राष्ट्र गान गाना अब उन्हे मुश्किल में डाल गया है। शिकायतकर्ता उल्लास का कहना है कि सनी ने गलत राष्ट्रगान गाया है। इतना ही नहीं समारोह में जब राष्ट्रगान चल रहा था तो कमैरा पर्सन इधर-उधर टहल रहे थे। जो की गलत है।

देखिए यह वीडियो।

No more articles