ये लड़कियां मसाज के नाम पर कर रही थीं ‘गंदा काम’, जानकर आप होंगे हैरान, हरियाणा के रोहतक में मसाज के नाम पर लोगों को ठगने का काम चल रहा था। जी हां, आपने सही सुना। लड़कियां लोगों को अपने हुस्न के जाल में फंसाकर मसाज के बहाने से होटल में बुलाती थी। और बाद में उन लोगों को डरा-धमकाकर पैसे ऐंठने का काम करती थी।

पुलिस केस और इज्जत का डर दिखाकर और हुस्न के जाल में फंसा कर ऐसा खेल हो रहा था, जिस पर यकीन कर पाना मुश्किल है। हुस्न के जाल का ऐसा खुलासा हुआ है, जिसमें ए‌‌क गिरोह पुलिस के हत्‍थे चढ़ गया है। जो पहले मोटी मछलियों को अपने जाल में फंसाता था और फिर उनसे पैसे ऐंठा करता था।

आपको बता दें कि रोहतक के टिटौली के कुछ युवकों ने पुलिस को शिकायत दी है, जिसके मुताबिक इस गिरोह की लड़कियां पहले तो युवाओं को अपने जाल में फंसाती थीं, फिर मसाज के बहाने होटल बुलाती थीं। इसके बाद ब्लैकमेलिंग का धंधा शुरु होता था। टिटौली के रहने वाले पवन ने पुलिस में शिकायत दी है कि इसी साल फरवरी में दो महिलाओं ने एमडीयू गेट पर बुलाया।

पवन के मुताबिक जब वह पहुंचा तो उन महिलाओं ने उसे कहा कि उन्हें भूख लग रही है और वह होटल में खाना खाएंगी। यहां जाते ही महिलाओं ने कहा कि वह मसाज करती है। जिसके बाद महिलाएं पवन को कमरे में ले गई। पवन का आरोप है कि दोनों महिलाओं ने कमरे में ले जाते ही उसे कहा कि यदि उसने दस लाख रुपये नहीं दिए तो वह उसके खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करा देगी।

यहीं नहीं कमरे में ही पवन से 25 हजार रुपये और सोने की चेन भी ले ली थी। टिटौली निवासी पवन कुमार ने कारौर निवासी सुमन उर्फ सोनिया, दिल्ली निवासी गुंजन, मोहित, भाली निवासी विकास, दिल्ली निवासी नितिश बूरा समेत अन्य के खिलाफ केस दर्ज कराया था।

सीआइए-वन प्रभारी जगबीर सिंह ने बताया कि इस गिरोह में से पूनम और मोहित को गिरफ्तार करने के बाद चार दिन के रिमांड पर लिया गया है। पूछताछ में पुलिस को पता चला कि गिरोह के कई लोग अभी फरार है। इसलिए जब उनकी गिरफ्तारी होगी तो वह पूरा खुलासा करेंगे।

No more articles