5640

रेप के मामले में पिछले 4 सालों से जेल में बंद आरोपी ने रिहा होबे के बाद फिर से एक महिला का रेप किया। पुलिस ने महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है।

आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी ललित शर्मा रेप के मामले में पिछले 4 सालों से जेल में बंद था। दो सप्ताह पूर्व वह जमानत पर रिहा होकर अपने घर आया था। कोतवाली क्षेत्र के मोदीनगर रोड स्थित महिला अपने परिवार के साथ रहती है।

सोमवार सुबह वह घर से जंगल में जा रही थी। आरोप है कि रास्ते में गांव के ललित शर्मा ने महिला को पकड़ लिया और ट्यूबवैल में ले गया और महिला के साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। महिला ने घर पहुंचकर आप बीती परिजनों को बताई।

पीड़िता के पति उसे साथ लेकर कोतवाली पहुंचा और आरोपी ललित शर्मा के लिए तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पीड़ित महिला को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस अधीक्षक राम नयन यादव ने बताया कि आरोपी युवक ललित शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। उन्होंने बताया कि आरोपी ललित शर्मा रेप के मामले में पिछले 4 सालों से जेल में बंद था। दो सप्ताह पूर्व वह जमानत पर रिहा होकर अपने घर आया था।

No more articles