मुआवज़े के लालच में रची रेप का कहानी!

मुआवज़े के लालच में रची रेप का कहानी!

मुआवज़े के लालच में रची रेप का कहानी! मुआवजे के लालच में लोग क्या-क्या कर जाते है इस बात को साबित करती है यह खबर जो आपके होश उड़ा देगी। दरअसल मां बेटी ने मुआवजे के लालच में रेप की एक ऐसी कहानी रची जिसने उत्तर-प्रदेश पुलिस की नींद तक उड़ दी। उत्तर प्रदेश के आगरा में रात के समय शौच के लिए गई मां बेटी में से बेटी का हाथ ट्रेन की चपेट में आने से हाथ कट गया। इस घटना के बाद दुर्घटना की शिकार हुई बेटी और उसकी मां ने यह बयान देकर सनसनी मचा दी थी कि किशोरी के साथ रेप की कोशिश में असफल रहे दो बदमाशों ने उसका हाथ काट दिया था।

इसे भी पढ़िए- डॉक्टर ने शादी का झांसा देकर लूटी अस्मत

इस बयान ने आगरा पुलिस को परेशान रखा। इलाके के थाना प्रभारी और सीओ पुलिस फोर्स के साथ दिन भर कवायद करते रहे तब कहीं जाकर यह सचाई सामने आई कि मुआवजे की लालच में मां और बेटी ने रेप की कोशिश में हाथ काटने की झूठी कहानी गढ़ी थी।

वही दूसरी और पीड़िता और उसकी मां के अनुसार वे दोनों रेलवे ट्रैक के पास शौच के लिए जा रही थीं। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। एक बदमाश बच्ची को झाड़ियों में ले गया। उसने शोर मचाया, तो बदमाशों ने उसका दायां हाथ काट दिया जिसके बाद खून से लथपथ बच्ची को परिजन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे।

1 2
No more articles