पत्नी ना ना करती रही लेकिन पति फिर भी नहीं माना , पंचकूला में दहेज की माग को लेकर एक पति ने पत्नी को जहर देकर मौत के घाट उतारने का कोशिश की। गनीमत रही कि युवती की जान बाल-बाल बच गई। महिला को गंभीर हालत में सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर जाच शुरू कर दी है।

सहारनपुर निवासी पीड़िता मीनू के पिता चरत सिंह ने बताया कि उन्होंने वर्ष 2011 में अपनी बेटी की शादी माजरी निवासी विपिन से की थी, जोकि पेशे से ड्राइवर है। वह दहेज के लिए मीनू से मारपीट करता था व तंग करता था। उन्होंने बताया कि बेटी की खुशी के लिए उन्होंने कई बार दहेज भी दिया, लेकिन उसका मन नहीं भरा। आज उस समय तो हद ही हो गई, जब आरोपी विपिन ने दहेज के लालच में मीनू से पहले मारपीट की और उसके बाद सल्फास देकर मारने की कोशिश की।

मीनू ने किसी तरह खुद को बचाया और अपने परिजनों को मामले के बारे में सूचना दी। इसके बाद आसपास के लोगों की मदद से उसे गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मीनू ने आरोप लगाया है कि उसके पति उसके अलावा कई और महिलाओं से अवैध संबंध भी है। सेक्टर 5 थाना प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि मीनू के परिजनों से दहेज के लिए मारपीट करने एवं तंग करने की शिकायत मिली है। पीड़िता के ब्यान दर्ज कर जल्द से जल्द नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

No more articles