पत्नी के चरित्र पर था संदेह, पति ने पत्नी को तीस टुकड़ों में काट डाला , नई दिल्ली के दिलशाद गार्डन इलाके में बुधवार तड़के एक व्यक्ति ने चापड़ से 30 वार कर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। वारदात के दौरान बेटे ने अपनी मां को बचाने की कोशिश की, लेकिन हमले में वह भी घायल हो गया। वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक मूलरूप से पौड़ी गढ़वाल, उत्तराखंड निवासी रेखा बिष्ट (36) परिवार के साथ पी-13/बी-4, डीडीए जनता फ्लैट में रहती थी। परिवार में पति विनोद बिष्ट, बेटा विनीत (15) व संचित (6) है।

छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि विनोद अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। पुलिस आशंका जता रही है कि इसी वजह से उसने अपनी पत्नी की हत्या की है। शाहदरा जिला पुलिस उपायुक्त नुपुर प्रसाद ने कहा कि हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी विनोद की तलाश की जा रही है।छह साल के मासूम संचित को तो पता भी नहीं है कि उसकी मां अब इस दुनिया में नहीं है। स्कूल की छुट्टियां होने के कारण वह दिलशाद कॉलोनी, बी-ब्लॉक में रहने वाली अपने नाना-नानी के घर गया हुआ था।

विनोद का कैटरिंग का काम है। वह मंगलवार रात कहीं काम से गया था। बुधवार तड़के जब वह घर पहुंचा तो आते ही पत्नी से झगड़ा शुरू हो गया। आरोपी ने झगड़े के दौरान चापड़ से पत्नी पर हमला कर दिया। शोर सुनकर विनीत भी उठ गया। उसने देखा कि पिता मां के सीने, पेट, हाथ और गर्दन पर चापड़ मार रहा था। विनीत ने मां को बचाने का प्रयास किया, लेकिन हमले में उसके भी हाथ पर चापड़ लग गया। इधर, विनोद को जब लगा कि रेखा की मौत हो चुकी है, वह घर से फरार हो गया। लोगों ने रेखा व विनीत को जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां रेखा को मृत घोषित कर दिया गया, विनीत का इलाज जारी है।

No more articles