पति ही नहीं, मौका मिलने पर ससुर भी करता था बहू पर हाथ साफ , बठिंडा में शादी के बाद विवाहिता को दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करने के आरोप में महिला थाना पुलिस ने संगरूर निवासी पति व उसके माता-पिता पर आपराधिक मामला दर्ज किया है। दहेज प्रताड़ना के साथ उक्त लोगों पर आरोप है कि उन्होंने विवाहिता का मायका परिवार द्वारा दिया गया स्त्री धन भी अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए खुर्द-बुर्द कर दिया। महिला थाना पुलिस मामले में अगली कार्रवाई के लिए आरोपियों की गिरफ्तार के प्रयास कर रही है।

उसने बताया कि विरोध करने पर पति ससुर व सास अक्सर शरीरिक व मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने लग गए। उस दौरान उक्त लोगों ने उसका स्त्री धन खुर्द-बुर्द कर दिया। एएसआइ फौजी ¨सह ने बताया कि पुलिस मामले संबंधी जल्द ही आरोपियों को काबू कर बनती कार्रवाई करेगी।

पुलिस को दी शिकायत में मोनिका शर्मा पुत्र ब्रिज मोहन निवासी किक्कर बाजार ने बताया कि उसकी शादी कुछ माह पहले संगरूर के गांव मंडी अहमदगढ़ निवासी रिशी शर्मा के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही पति रिशी शर्मा, ससुर हरी गोपाल शर्मा व सास शोभा शर्मा ने उसे कम दहेज लाने के लिए ताने मारने शुरू कर दिए।

 

No more articles