एक बाप ऐसा भी जिसने आपनी बेटी के साथ ऐसा काम किया जिसके बारे में आप सपने में भी सोच नही सकते हैं जी हां सोचिए जरा एक बाप अपने ही बेटी का दाम लगाए।

ये हैरान करने वाला मामला है सिरसौद थाना क्षेत्र के ग्राम मानकबसई का जहां एक नाबालिग लड़की 9 जून से घर से लापता हो गई थी। जिसकी गुमशुदगी थाने में दर्ज कर ली गई थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नाबालिग को उसके प्रेमी के साथ टाेंगरा गांव से गुरुवार को बरामद कर लिया, लेकिन जब नाबालिग को उसके परिजनों को सौंपने की बारी आई तो उसने पिता के साथ जाने से यह कहते हुए इनकार कर दिया कि पिता उसे एक लाख रुपए में बेचना चाहता है।

एक लड़के से सौदा तय कर दो जुलाई की शादी भी फिक्स कर दी है। इसके बाद थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने मामले की गंभीरता को देखते हुए नाबालिग को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया है। वहीं आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना प्रभारी सुरेश शर्मा ने बताया कि नाबालिग ने पूछताछ में आरोप लगाते हुए यह बताया कि उसके पिता पर बिदिशा में एक महिला के साथ दुष्कर्म सहित मानव तस्करी का केस दर्ज है। यह बात जांच में भी सही पाई गई है। ऐसे में नाबालिग के आरोपों को बल मिल रहा है, जिसमें उसने पिता पर खुद को बेचने का आरोप लगाया है।

थाना प्रभारी सिरसौद सुरेश शर्मा ने कहा कि एक नाबालिग को प्रेमी के साथ बरामद किया था। इसके बाद नाबालिग अपने पिता के साथ जाना नहीं चाहती थी। उसने बयान दिए थे कि उसके पिता ने 1 लाख रुपए में सौदा तय कर लड़के साथ शादी कर दी थी।

नाबालिग ने बताया था कि उसके पिता पर मानव तस्करी का केस दर्ज है, जिसकी बिदिशा से पतारसी की तो मामला सही पाया गया। नाबालिग को चाइल्ड लाइन के सुपुर्द कर दिया है और पुलिस इस पूरे मामले की पड़ताल में जुट गई है।

No more articles