बंधक बनाकर किया गैंगरेप

pt-1471076856

फरीदाबाद में थाना सराय ख्वाजा क्षेत्र में एक महिला ने अपने पड़ोसियों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। इतना ही नहीं महिला ने पड़ोसियों पर बंधक बनाकर मारपीट करने और उसका मंगलसूत्र और अन्य गहने भी लूटने का आरोप लगाया है । महिला थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला थाना पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि उसका पति ड्राईवर है। जो कई दिनों तक घर से बाहर ही रहता है। उसके दो बच्चे हैं। 14 अक्तूबर की दोपहर को वह अपने घर से निकलकर गली के नुक्कड़ पर बेटे को स्कूल से लेने जा रही थी।

गली में ही रहने वाला राजेंद्र नामक व्यक्ति अपने घर के बाहर खड़ा था। वह जैसे ही उसके घर के सामने पहुंची राजेंद्र ने अपनी बहु और बेटों को बुला लिया। वह जब तक कुछ समझ पाती आरोपी ने परिजनों के साथ मिलकर उसकी जमकर पिटाई की और बंधक बनाकर कमरे में बंद कर दिया।

महिला का आरोप है कि पहले राजेंद्र और उसके बेटों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। यही नहीं आरोपियों ने उसके गले से सोने की चेन व लॉकेट भी छीन लिया। महिला थाना प्रभारी सुशीला का कहना है कि जांच में ये बात तो सही पाई गई कि हमलावर महिला को जबरन खींचकर घर के अंदर ले गए थे और उसके साथ मारपीट की। लेकिन अभी दुष्कर्म वाली बात की पुष्टि नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

No more articles