मेरी सहेली दिन भर करेगी तुम्हारे घर का काम, रात में बेड पर भी फ्री में करेगी परफार्म , भोपाल की एक महिला को उसी की सहेली ने खाना बनाने की नौकरी का झांसा दिया। फिर उसका राजस्थान में 3.50 लाख रुपए में सौदा कर दिया। लेकिन जैसे ही महिला को मालूम चला कि उसकी सहेली उसे बेचना चाहती है, तो वह उन बदमाशों के चंगुल से छूटकर भाग आई और जीआरपी थाना गुना पहुंचकर आपबीती सुनाई।

महिला ने बताया कि उसे करीब दस दिन पहले उसकी सहेली व एक अन्य तथा पुरुष गुना के बेरखेड़ी गांव ले आए थे। यहां से उसे राजस्थान में एक व्यक्ति को बेचने की योजना थी। लेकिन महिला किसी तरह बदमाशों के चंगुल से छूट आई। जीआरपी पुलिस ने बताया कि महिला के संबंध में दस दिन पहले ही परिजनों ने भोपाल के छोला थाना में शिकायत दर्ज कराई थी। मंगलवार को भोपाल की पुलिस और महिला के परिजन महिला को लेने गुना आए। मामला भोपाल पुलिस में दर्ज होने से मामले की जांच भोपाल पुलिस द्वारा ही की जा रही है।

जीआरपी थाना प्रभारी रामपाल सिंह परिहार ने बताया कि भोपाल की एक 32 वर्षीय महिला को उसकी सहेली व एक अन्य महिला व पुरुष ने पहले तो खाना बनाने की नौकरी दिलाने का झांसा दिया। इसके बाद महिला को गुना के बेरखेड़ी ले आए। इसके साथ ही राजस्थान के एक व्यक्ति को 3.50 लाख रुपए में सौदा कर दिया। लेकिन महिला को इसकी भनक लग गई और महिला बदमाशों के चंगुल से छूटकर किसी तरह मंगलवार की रात रुठियाई स्टेशन पहुंच गई, जहां रुठियाई जीआरपी के एएसआई मुन्नालाल धाकड़ और एचसी विसेंट को महिला ने आपबीती सुनाई।

No more articles