भारत में शादियां बिना नागिन डांस के पूरे नही होती हैं, बारात में कोई न कोई ऐसा जरूर होता है जो नागिन डांस किए बिना मानता नहीं है लेकिन मंगलवार रात एक दूल्हे को यह नागिन डांस भारी पड़ गया।

दरअसल, शराब के नशे में नागिन डांस कर रहे दूल्हे को देखकर दुल्हन इतनी शर्मसार हो गई कि उसने शादी ही तोड़ दी।

घटना उत्तर प्रदेश के जिले में शाहजहांपुर की है एक दुल्हन को दूल्हे का नागिन डांस पसंद नहीं आया और उसने शादी तोड़ दी। लाख समझाने के बाद भी दुल्हन अपने फैसले से टस से मस नहीं हुई आखिरकार बारात को वापस लौटना पड़ गया वहीं इस घटना की चर्चा कई जिलों में हो रही है।

हुआ युं कि बारात के शानदार स्वागत के बाद अगवानी में दूल्हे के दोस्तों ने जमकर डांस किया इतने में डीजे की धुन पर दूल्हा अनुभव नाचने लगा और उसके फ्रेंड उस पर पैसे बरसाने लगे। यह सब देखकर दुल्हन का परिवार हैरान रह गया। उसी वक्त प्रियंका ने यह तयकर लिया शराब के नशे में धुत अनुभव उसके लायक नहीं है। समझाने-बुझाने और धमकाने के बावजूद प्रियंका ने अपना फैसला नहीं बदला।

उसका कहना था कि शराब पीने वाले शख्स के साथ वह शादी नहीं करना चाहती है। दुल्हन के इस फैसले से हड़कंप मच गया क्योंकि दोनों के परिवार एक-दूसरे को पहले से जानते थे और शादी के पहले काफी लेन-देन भी हो चुका था।

इसके बाद परिवार के लोगों ने दुल्हन को खूब समझाने की कोशिश की लेकिन उसने साफ कह दिया कि वह किसी शराबी के साथ अपनी जिंदगी नहीं बिताना चाहती है। जिसके बाद बारात वापस लौट गई।

No more articles