मध्‍य प्रदेश के इंदौर से रिश्तों को शर्मसार करने वाला एक वाकया सामने आया है। 28 साल की एक युवती ने आरोप लगाया है कि उसके ससुर ने बेडरूम में कैमरा लगाकर अश्‍लील वीडियो बनाया है। अब पोर्न साइट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। युवती ने यह भी कहा कि जब उसने इसका विरोध किया तो ससुर कांग्रेस विधायक के भाई का नाम लेकर धमकाता है। युवती ने इंदौर के डीआईजी से मदद की गुहार लगाई है।

जानकारी के मुताबिक शहर के स्‍कीम-71 निवासी सीमा (बदला हुआ नाम) के मुताबिक 20 मार्च 2016 को बिजलपुर निवासी कंप्‍यूटर एवं सॉफ्टवेयर व्‍यापारी से उसकी शादी हुई थी। शादी के कुछ दिनों बाद ही ससुर, सास, ननद और नंदोई उसे परेशान करने लगे।

आरोप के मुताबिक ससुर ने सीमा को मारापीटा और तलाक लेने के लिए धमकाया। कहा- तुम्हें हमारे कहे अनुसार रहना पड़ेगा। जो पेपर तैयार किए गए हैं उन पर बगैर पढ़े साइन करने पड़ेंगे। पीड़िता द्वारा विरोध करने पर ससुर मानसिक प्रताड़ना देने लगा।

सीमा के अनुार उसका ससुर बेडरूम का दरवाज तक बंद नहीं करने देता था। सीमा ने पुलिस को बताया कि उसका ससुर उससे कहता था कि मेरे पास तुम्हारा वीडियो है। पोर्न साइट पर वायरल कर बदनाम कर दूंगा। बहू ने पहले उसकी बातों पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन एक दिन ससुर ने वस्त्र और बेडरूम में बिताए वक्त के बारे में भी बता दिया। पीड़िता ने कहा ससुर मोबाइल टॉवर और सॉफ्टवेयर का कारोबार करता है। उसका संपर्क तकनीकी जानकारों से भी है।

सीमा के मुताबिक उसका ससुर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी के भाई भरत पटवारी के साथ रहता है। सीमा ने बताया कि उसके ससुर ने कहा है- कोर्ट कचहरी और पुलिस में शिकायत की तो पटवारी की मदद से छूट जाऊंगा। उसके बाद तुम्हें जीने लायक नहीं छोड़ूंगा। डीआईजी ने महिला पुलिस को जांच कर कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

No more articles