Wonder Woman का किरदार निभाने वाली गैल गैडोट इन दिनों आम चर्चा का विषय बनी हुई है, और वो भी वायरल वीडियो के कारण। दरअसल बात यह है कि वंडर वूमेन की नाम से मशहूर अभिनेत्री गैल गैडोट का एक पोर्न वीडियो वायरल हो रहा है।

tumblr_static_tumblr_static_4aqbf4vr8uw4cgk4swwo8gos0_640.jpg (640×360)

 

जो कि फेक है। आपको बता दें कि चरआर्टिफिशल इंटेलीजेंस के जरिये  जहां कई तरह के उल्लेखनीय काम किए जा रहे है, वहीं कुछ ऐसे भी लोग है जो इसके गलत इस्तेमाल की ओर कदम बढ़ा रहे है। इसी गलत कदम का शिकार Wonder Woman गैल गैडोट भी हुई है। दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो को टेक्नलॉजी के माध्यम से तैयार किया गया है। कई रिपोर्ट में कहा गया है कि गैल गैडोट के फेस को उनकी जैसी कद-काठी की किसी porn star के साथ एक्सचेंज कर दिया गया है।

wonder-woman-header5.jpg (640×366)

विशेषज्ञ कह रहे हैं कि मशीन लर्निंग एल्गोरिद्म के जरिये इस वीडियो को तैयार किया गया है। सबसे पहले इस वीडियो को पकड़ने वाली वेबसाइट मदरबोर्ड ने कहा है कि इसमें खामियां पकड़ में आ जाती है और कई जगह तो फेस सही से ट्रैक नहीं हो पाता है। मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक डीपफेक्स नाम का एकाउंट इसी तरह के पोर्न वीडियो पहले भी पोस्ट कर चुका है। जिसमें स्कारलेट योहानसन, टेलर स्विफ्ट और ऑब्रे प्लाजा के नाम शामिल है।

wonder-woman-gal-gadot-naked-pic-1.jpg (1320×770)

हालांकि इस तरह के वीडियो ने सेलेब्रिटीज के बीच सनसनी जरूर फैला दी है क्योंकि आर्टिफिशल इंटेलीजेंस का इस्तेमाल करके फेक वीडियो बनाए जा सकते है। वैसे भी समय-समय पर इस तरह के वीडियो आते रहते है। वहीं एक्ट्रेस ने खुद इसपर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। अब देखना यह है कि एक्ट्रेस इसपर क्या प्रतिक्रिया देती है।

No more articles