पहले दोस्ती फिर सेक्स उसके बाद सिर्फ धोखा, दो साल तक किया लड़की का बलात्कार , इलाहाबाद कैंट थाना क्षेत्र के राजापुर निवासी एक युवती से शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने कौशांबी निवासी राजेश श्रीवास्तव के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। आरोपी अभी फरार है।

दोनों दोस्ती प्रगाढ़ हुई तो एक-दूसरे के घर आने जाने लगे। युवती का आरोप कि राजेश ने उसे अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने लगा। बीते साल दिसंबर माह में वह अचानक बिना बताए कहीं चला गया।

काफी प्रयास के बाद भी नहीं मिला तो गुरुवार रात युवती ने उसके खिलाफ कैंट थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। इंस्पेक्टर कैंट राकेश अवस्थी ने बताया कि पीड़िता और आरोपी युवक, कुछ माह तक लिव इन रिलेशनशिप के तहत भी रह चुके हैं। राजेश राजापुर से चला गया तो उसका पिता अब युवती के साथ रहता है। फिलहाल सच्चाई का पता लगाकर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

मामला राजापुर का है, राजापुर निवासी युवती एक फैक्ट्री में नौकरी करती है। उसी में तैनात एक सिक्योरिटी गार्ड भी राजापुर में किराए का मकान लेकर रहता है। दो साल पहले सिक्योरिटी गार्ड की तबियत खराब हुई तो युवती ने उसकी देखभाल शुरू कर दी। इसी दौरान गार्ड के बेटे प्रतियोगी छात्र राजेश से मुलाकात हुई थी।

 

No more articles