आप ने अब तक ससुर और बहू के शारीरिक संबंध बनाने कि घटना तो बहुत सुनी होगी लेकिन जो आज हम आप को बताने जा रहे है शायद ही आप ने ऐसा घटना के बारे में सुना होगा। पिता ने अपने सगी बहू से शारीरिक संबंध बना लिए और बेटे को घर से भगा दिया। पिता की इस शर्मनाक करतूत से बेटा इतने गुस्से में आया कि मंगलवार को उसने धारदार हथियार से अपने पिता की गर्दन काट दी। दूसरा बेटा पिता को अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आप को बता दें कि यह मामला रंगियाना मोहल्ले के हजीरा इलाके कि है। पातीराम अपने दो बेटों धीरज और नरेन्द्र के साथ रहता था। धीरज की शादी दो साल पहले हुई थी। इसी बीच धीरज के पिता पातीराम ने अपनी बहू से जबरन अवैध यौन संबंध बनाने लगा और उसे अपने साथ रखने लगा। धीरज ने अप पिता से इन संबंधों को लेकर बात की तो पातीराम ने मारपीट करके उसे ही घर से बाहर निकाल दिया, लेकिन उसकी पत्नी को अपने साथ रख लिया।
धीरज इसी बात का बदला लेने की फिराक में था वह मंगलवार की सुबह घर पहुंचा और धारदार हथियार से पिता की गर्दन पर जोरदार वार किया और वहां से फरार हो गया। धीरज के छोटे भाई नरेन्द्र ने पातीराम को अस्पताल ले गया, लेकिन उसकी मौत हो गई। अब पुलिस धीरज को खोजने में लगी है।

No more articles