वो उसकी बहन के साथ सेक्स करना चाहता था, भाई ने आपत्ति की तो… , लखीसराय में बड़हिया थाना क्षेत्र के जैतपुर में मंगलवार को अकलदेव सिंह के दोनों पुत्रों सत्यम (13) एवं शिवम (11) की हत्या कर उसकी बहन से शादी करने का इरादा मुख्य आरोपी रंजीत कुमार उर्फ लंगड़ा का था। गरीबी में जी रहे अकलदेव सिंह के परिवार का विश्वास जीतने एवं उसकी बेटी से शादी करने की बात कहकर वह अपने किराना दुकान से राशन भी देता था।

मंगलवार को जब सत्यम और शिवम कोल्ड ड्रिंक लेने उसकी दुकान पर गया था वह उससे बहन लगाकर भद्दी-भद्दी बातें कही। इसका प्रतिकार दोनों भाइयों ने किया। इसके बाद पांच-छह लोगों के साथ मिलकर लंगड़ा ने दोनों भाईयों को खींचते हुए बहियार की तरफ ले जाकर धारदार हथियार से हमला कर अधमरा कर दिया और वहां से भाग गया। बाद में शिवम की मौत हो गई।

बताया जाता है कि वह कुछ नकदी रुपये भी लोभ में उक्त परिवार को दे रखा था। अकलदेव सिंह साधारण परिवार से है। मजदूरी कर घर परिवार चलाता है। वह और उसकी पत्नी नहीं चाहता था कि उसकी बेटी की शादी एक ही गांव में हो। इस कारण वह लंगड़ा की बात से सहमत नहीं थे। इधर अकलदेव सिंह ने अपनी बेटी की शादी कहीं और तय कर ली। इससे लंगड़ा काफी दु:खी था। वह दिए गए रुपये की मांग भी करने लगा।

No more articles