शराब पीने के बाद पति बन जाता था हैवान और करता था ऐसा काम जो जानवर भी नहीं करते , जबलपुर में रेलवे जोन के कमर्शियल डिपार्टमेंट में पदस्थ एक वरिष्ठ अधिकारी के खिलाफ उसकी पत्नी ने शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए ओमती थाने में शिकायत दी। पीड़िता का आरोप था कि परेशान होकर उसने कोलकाता में रहने वाले अपने पिता और भाई को बुलाया था, लेकिन पति ने रात में होटल पहुंचकर पिता और भाई के साथ भी बुरी तरह मारपीट की, जिसके कारण उसे थाने में शिकायत देनी पड़ी।

अर्पिता की शिकायत के अनुसार दीपांकर फेसबुक और वॉट्सएप पर उसके साथ प्यार भरी तस्वीरें भेजकर दिखावा करता था। कई बार उसने दीपांकर की हरकतों के बारे में उसके अधिकारियों और रिश्तेदारों से शिकायत की लेकिन कोई उसकी बात नहीं मानता था। सालों तक परेशान होने के बाद अर्पिता ने एक सप्ताह पूर्व अपने पिता और भाई को फोन पर दीपांकर की हरकतों के बारे में बताया था। जिसके बाद पिता अनूप और भाई आर्गव जबलपुर पहुंचे। अनूप और आर्गव रूपाली इन होटल में ठहरे हुए थे।

लेकिन मंगलवार की रात दीपांकर शराब पीकर अपने कुछ साथियों के साथ रूपाली इन होटल पहुंचा जहां उसने साले आर्गव और ससुर अनूप से मारपीट करते हुए उन्हें शहर छोड़ने की धमकी दी। पुलिस ने अर्पिता की रिपोर्ट पर धारा 294, 498ए, 323, 506 का अपराध दर्ज कर आरोपी दीपांकर भटाचार्या की तलाश शुरू कर दी है। ओमती पुलिस ने बताया कि सपना विहार अपार्टमेंट नेपियर टाउन निवासी अर्पिता भट्टाचार्या (42) ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी शादी 6 वर्ष पूर्व रेलवे जोन में पदस्थ दीपांकर भट्टाचार्या से हुई थी। शादी के कुछ दिन तक तो सबकुछ ठीक चलता रहा। लेकिन इसके बाद दीपांकर रोज शराब पीकर घर पहुंचता था और अर्पिता के साथ मारपीट करता था।

No more articles