पति को वश में करने के चक्कर में पत्नी ने लुटा दिया अपना सबकुछ , कोरबा में पति को वश में करने की औषधि बनाकर देने का झांसा देकर काजू-किसमिस बेचने वाली एक महिला ने एक अन्य महिला को झांसा देकर जेवरात ठग लिए। पीड़िता की रिपोर्ट पर कुसमुंडा पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला पंजीबद्ध किया है।

पति से होने वाले विवाद को दूर करने सरस्वती ने करीब 28 हजार रुपए का मंगलसूत्र निकालकर उसे दे दिया। कुछ दिनों बाद पार्वती वापस लौटी और दवा में और खर्च आने की बात कही। रुपए नहीं होने की वजह से इस बार सरस्वती ने करीब 10 हजार रुपए कीमती सोने के टॉप्स थमा दिया।

बाद में पार्वती ने मामूली औषधि को स्पेशल बताकर सरस्वती को दे दिया। इस बीच पार्वती द्वारा कुसमुडा में ही रहने वाली एक महिला से करीब सवा लाख रुपए के जेवर व नकदी ठगने का मामला सामने आया। तब सरस्वती को भी उसके ठगे जाने का अहसास हुआ और इसकी शिकायत उसने कुसमुंडा थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने पार्वती के खिलाफ धारा 420 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि एक सप्ताह पहले ही पार्वती के खिलाफ दर्ज किए गए धोखाड़ी के मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

कुसमुंडा के विकासनगर कॉलोनी के आईबीपी मैगजीन के पास रहने वाली सरस्वती महंत (27) का अक्सर विवाद पति मनोज महंत से हुआ करता था। फेरी लगाकर मेवा बेचने वाली मोतीसागरपारा कोरबा में रहने वाली पार्वती गोंड़ का सरस्वती के घर आना-जाना था। आए दिन पति-पत्नी के बीच होने वाले विवाद को देखकर पार्वनी ने सरस्वती को ठगने की योजना तैयार की और पति को वश में करने एक खास दवा होने की बात बताई। इसे तैयार कराने के लिए अधिक खर्च आने की जानकारी दी।

 

 

No more articles