प्रेमिका के साथ सेक्स करके जब प्रेमी ऊब गया तो उसे बेच दिया 40 हज़ार रूपये में, वहां भी…. , प्यार के जाल में फंसाने वाले ब्वॉयफ्रेंड ने लड़की को कथित तौर पर महज 40 हजार रुपये के लिए बेच दिया। ये घटना उत्तर प्रदेश के कन्नौज की है, जहां सिरफिरे ने पहले पीड़िता को अपने साथ तीन महीने तक रखा फिर एक शख्स को उसे बेचकर फरार हो गया। हालांकि बाद में बेचने वाला ब्वॉयफ्रेंड छह दिन पहले पुलिस की गिरफ्त में आया गया।

लड़की के परिजनों ने युवक व उसके पिता के खिलाफ लड़की को गायब करने का मामला कोतवाली में दर्ज कराया। पुलिस के मुताबिक करीब तीन माह तक लड़की के साथ रहने के बाद युवक ने उसे लखीमपुर खीरी में रहने वाले एक शादीशुदा युवक को 40 हजार में बेच दिया था।

28 फरवरी को पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। युवक के बताए गए स्थान पर छापा मारा गया तो किशोरी वहां मिल गई। वहीं से उसे खरीदने वाले युवक को भी गिरफ्तार किया गया। इधर अब किशोरी के पिता ने आरोप लगाया है कि एक दरोगा आरोपियों को बचाने के लिए उसे व उसके परिवार के लोगों को पुत्री से मिलने नहीं दे रहा है।

किसी गोपनीय स्थान पर उसकी पुत्री को रखकर पुलिस बयान बदलने का दबाव बना रही है। काफी प्रयास के बाद कोर्ट में उप निरीक्षक ने सिर्फ दो मिनट बेटी से मिलने दिया। इस बाबत कोतवाल अजयराज वर्मा ने बताया कि किशोरी को महिला थाने में रखा गया है। दोपहर में किशोरी के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए, इसके बाद परिजनों से मिलाया गया।

ब्वॉयफ्रेंड की निशानदेही पर पुलिस ने किशोरी और खरीदने वाले युवक को दबोचा। कोर्ट में किशोरी के बयान दर्ज कराने के बाद पुलिस ने किशोरी को महिला थाना में रखा है। यह सनसनीखेज वारदात सदर कोतवाली क्षेत्र की है। 13 जून 2016 को गांव में रहने वाली किशोरी को उसी के गांव का युवक लखीमपुर खीरी ले गया।

No more articles