आपने से ससुर ने बहू के साथ दुष्कर्म कि काफी घटना सुनी होगी और यहां पर भी कुछ ऐसा ही मध्यप्रदेश के भिंड जिले में होता रहा और बेटे को इस बात का भनक तक नही लगी। बेटे को शराब का नशा कराने के बाद ससुर अपनी बहू के साथ दुष्कर्म करता। लोकलाज के डर से बहू ने ससुर के कुकृत्य की शिकायत नहीं की, लेकिन जब ससुर फिर भी नहीं माने तो बहू ने अपनी भाभी को पूरी बात बताई। ससुर ने बीती रात जबरदस्ती करने की कोशिश की तो बहू ने चिल्लाकर सभी को इकट्ठा कर लिया और पुलिस थाने जाकर ससुर के खिलाफ दुष्कर्म और छेड़छाड़ का केस दर्ज कराया।

इसे भी पढ़िए- ओडिशा में हनुमान सिक्के को लेकर वृद्ध महिला पर हमला

टीआई का कहना है महिला के मुताबिक 6 माह में ससुर उसके साथ 3 बार दुष्कर्म कर चुका है। पति नशे में धुत होकर सोता तो ससुर ने उसके साथ दुष्कर्म किया। शर्म के कारण महिला ने ससुर के खिलाफ शिकायत नहीं की। इस दौरान भी ससुर की हरकतें बंद नहीं हुई तो महिला ने शनिवार को ससुराल आई और अपनी भाभी को पूरी बात बताई। महिला की भाभी ने कहा, अब अगर ऐसा हो तो थाने में केस दर्ज कराए। आपको बता दें कि महिला की 3 साल पहले शादी हुई थी।

इसे भी पढ़िए- ग्लोबल वार्मिंग का सेक्स पर पड़ता है निगेटिव असर

टीआई के मुताबिक महिला का कहना है कि रात 12: 30 बजे उसे आरोपी ससुर ने पैर दबाने के बहाने से बुलाया। बहू ने पैर दबाने शुरू किए तो ससुर ने उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की। बहू ने चिल्लाकर सभी को इकट्ठा कर लिया। घर के लोगों को इकट्ठा होते देखकर ससुर भाग निकला। रात में ही महिला ने थाने पहुंचकर ससुर के खिलाफ केस दर्ज कराया।

No more articles