आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैय्या हो तो कीजिए ये उपाय, हो जाएंगे मालामाल , भागदौड़ भरी जिंदगी में खर्चे भी इतने कि हैं कि सैलरी कब आती है और कब छूमंतर हो जाती है। पता ही नहीं चल पाता। लेकिन इस समस्या से परेशान होने की बिल्कुल भी जरूरत नहीं है। क्योंकि इसका हल वास्तु शास्त्र में मौजूद है। ये वास्तु टिप्स न केवल आपके जिदंगी बदल सकते हैं, बल्कि बचत होगी तो तिजोरी को भी मालामाल कर सकते हैं।

घर में टूटे बर्तन नकारात्मक ऊर्जा को बढावा देते हैं, और धन वृद्धि में वाधा डालते हैं। इसलिए ऐसा करने से बचें। बर्तन को बेच दें। बेहतर यही है। घर में पानी कहां से बाहर जाए, यह भी आपके धन की गति पर निर्भर करता है। यदि जल निकासी के लिए दक्षिण व पश्चिम स्थान चुनते हैं। तो वास्तु के लिहाज से बेहतर है। ऐसे में आर्थिक समस्याओं से संबंधित किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ता है।

सबसे पहले घर में धन कहां रखते हैं, यह तय करें। धन रखने की जगह का मुंह उत्तर दिशा की ओर होना चाहिए। ऐसे में धन की वृद्धि होगी। नल से टपकते पानी, को दुरुस्त करें। क्योंकि वास्तुशास्त्र के अनुसार यदि नल से पानी टपकता है तो आपका धन भी पानी की तरह बह जाता है।

 

No more articles