दुनिया की सबसे सेक्सी पुलिस फोर्स, मेक्सिको के शहर एकापुल्को में एक ऐसी पुलिस फोर्स है जिसमें ज्वॉइन करने के लिए आपको खूबसूरत और जवान होने के साथ-साथ महिला होना आवश्यक है। अब तो लोग इसे दुनिया की सबसे सेक्सी पुलिस फोर्स बताने से भी नहीं चूकते हैं।

खबरों की मानें तो इस पुलिस फोर्स के मुखिया मैनुएल फ्लोर्स खुद एक पुरुष हैं लेकिन वह इसके कई फायदे बताते हैं। फ्लोर्स की माने तो ‘इस शहर के जो निवासी अपराधी स्वभाव के हैं वे भी खूबसूरत महिला पुलिस के सामने बेहद विनम्र व्यवहार करते हैं।’

दुनिया की सबसे सेक्सी पुलिस फोर्स

मैनुएल का कहना है कि उन्होंने इस पुलिस फोर्स को पर्यटकों के साथ फ्लर्टिंग की भी छूट दे रखी है। पुलिस फोर्स में सशक्त महिलाओं को देख कर पर्यटकों का आत्मविश्वास बढ़ता है।

दुनिया की सबसे सेक्सी पुलिस फोर्स

डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक इस फोर्स में सिर्फ खूबसूरत महिलाओं को ही रखा जाता है। इस खास किस्म की ब्रिगेड में सिर्फ 18 से 28 साल के बीच की लड़कियां और महिलाएं ही काम कर सकती हैं। इस ब्रिगेड का काम ट्रैफिक व्यवस्था संभालने का होता है। इसके साथ ही इनका काम समुद्र के किनारे बीच पर गश्त लगाना और अपराधियों पर लगाम कसना है।

आप यह जानकर दंग रह जाएंगे कि महिला पुलिस की तैनाती के बाद शहर में पर्यटकों के साथ होने वाले अपराध की संख्या में कमी आई है।

No more articles