औरतों में होती है सेक्स की ज्यादा चाहत। आप जानकर हैरान हो जाएंगे की सेक्स फैंटेसी की चाहत मर्दों से ज्यादा औरतों में होती है । इस धरती पर जन्म लिया हर इंसान सेक्स में रूचि रखता है, फिर चाहे वो मर्द हो या औरत ।
हमारे समाज में मर्दों के मुकाबले औरतों को सेक्स को लेकर ज़्यादा शर्मीला माना जाता है । हालाँकि अपने देश में हद तक यह बात सही भी है। एक रिसर्च के मुताबिक़ औरतों में सेक्स को लेकर चाहत तो होती है लेकिन वो दिखाती नहीं हैं ।
जबकि मर्द सेक्स के प्रति अपनी रूचि इज़हार करते रहते हैं । द हेल्थ साईट पर यह रिसर्च पब्लिश हुआ है और इसका मकसद सिर्फ़ इतना ही था की क्या वाकई सेक्स फेंटेंसी होना अच्छी बात है? इस रिसर्च में एक और बात सामने आई और वो यह की पैथलाजिकल यानी बेसिर पैर की फेंटेसी में पार्टनर की सहमति शामिल नहीं होती ।
इस तरह की फैंटेसी में दर्द बहुत होता है और किसी तरह की संतुष्टि नहीं मिलती है ।बस इसे पूरा करने की चाह लोगों में होती है । आपको बता दें की ये रिसर्च जनरल ऑफ सेक्सुअल मेडिसन में की गयी थी । जिसमे 799 पुरुष और 718 महिलाएं शा‌मिल थी ।
सेक्सुअल फेंटेसी को लेकर इस रिसर्च में उनकी सेक्सुअल फेंटेसी के बारे में सवाल-जवाब किए गए । साथ ही उनकी पसंदीदा फैंटेसी की विस्तार से लिखने के लिए कहा गया । कुछ मर्द  ऐसे भी थे जिन्होने अजीब किस्म के सेक्स की चाहत का इज़हार किया था ।
जनरल ऑफ सेक्सुअल मेडिसन द्वारा हुए इस रिसर्च में बहुत सी महिलाओं ने हद से ज्यादा सेक्स की चाह होने की बात कही जो बेहद चौंकानेवाली थी । हालांकि ये महिलाएं नहीं चाहती थी कि उनकी सेक्‍स फैंटेसी रियल लाइफ में भी पूरी हो ।इसलिए ऐसा माना गया की मर्दों के मुकाबले महिलाओं की सेक्स फैंटेसी ज्यादा स्ट्रांग होती है ।
No more articles