ब्रि‍टेन में इस महिला के पास जाने से हर मर्द कतराता है। आखिर इस महिला में ऐसा क्या है जो सब दूर भागतें हैं चलिए हम आप को बतातें है की इसके पास न जाने का क्या राज है। इसके पास कोई मर्द रात तो छोड़ो, दिन भी नही बिताना पसंद करता है। एक दिन में 200 बार सेक्स करने वाली इस महिला की हवस की आग बुझने का नाम नही लेती है। इसे दिन में रात में सुबह हो या शाम हर वक्त सिर्फ और सिर्फ सेक्स ही सूझता है। इसके पीछे क्या राज है या कहें क्या कारण है इसका तो कोई खुलासा नही हुआ है।

लेकीन एक बात तो साफ़ है की एक दिन में 200 बार सेक्स करने की इच्छा को बीमारी भी माना जाता है। इसे सेक्स एडिक्शन भी कहते हैं। अपनी इस हवस की आग को शांत करने के लिए यह महिला लड़कों की तलाश में रहती है और जो इसे मिला उसके साथ संबंध बना लेती है। महिला का कहना है की उसे पुरे दिन बेचैनी होती है और जब तक इस तरह से वो सेक्स न करे उसका मन शांत नही होता है। इसे डॉक्टरों की भाषा में परमानेंट एराउजल सिंड्रोम कहते हैं।

इस बीमारी से पीड़ित लोगों में खून का प्रवाह अधिक तेज होता है जिसके कारण इस तरह की इच्छा होना सामान्य माना जाता है। फ़िलहाल इस महिला का नाम इन दिनों में पुरे शहर में चर्चा का पर्याय बन चूका है।

No more articles