60 साल के बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बना कर 27 साल की लड़की ने बताया कि कितना मज़ा आया,   यहां रहने वाली एक 27 वर्षीय युवती ने 60 साल के बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाने के बाद अनुभवों को साझा किया है। युवती ने बुजुर्ग के साथ यौन संबंध बनाने के अनुभव को बेहतर बताया है।

एक अंग्रेजी वेबसाइट में छपी खबर के अनुसार, एमी और डेविड मेसन की उम्र में तकरीबन 33 साल का अंतर है। दोनों पिछले कई समय से लिव-इन में समय बिता रहे हैं। एक दूसरे के साथ सेक्स का आनंद लेने के बाद दोनों ने ब्लाग पर अनुभवों को विस्तार से लिखा है।

27 वर्षीय एमी ने अपने ब्लॉग में लिखा, ‘हम दोनों की उम्र में 33 साल का अंतर होने की वजह से लोगों का रवैया हमारे प्रति काफी अजीब था। चूंकि डेविड बुजुर्ग हैं इसलिए लोग सेक्स लाइफ में आने वाली परेशानियों के बारे में भी बताते थे।’

बताते चलें कि लोगों को अपने अनुभव बताने के लिए एमी और डेविड ने सोशल नेटवर्किंग साइट यूट्यूब पर वीडियो भी अपलोड किया है। इस वीडियो में उन्होंने लोगों को सेक्स लाइफ में आने वाली तमाम तरह की दिक्कतों के समाधान का भी विस्तारपूर्वक जवाब दिया है।

ब्लॉग और अन्य सोशल साइट्स पर एमी ने बताया कि उन्हें डेविड के साथ सेक्स करने में बहुत आनंद का अनुभव होता है। एमी ने कहा, ‘मैं और डेविड कई वर्षों से साथ में हैं। हम दोनों एक दूसरे के प्रति काफी खुले विचार रखते हैं और यही वजह है कि बिना किसी झिझक के मैं उसके साथ सेक्स करने के लिए तैयार हो गई।’

No more articles