हर कोई चाहता है कि वो कभी बूढ़ा न हो, हमेशा यंग और खूबसूरत दिखे। लेकिन समय से साथ हम बूढ़े भी होते हैं और हमारे चेहरे पर झुर्रियां भी आती हैं। हर किसी की तस्वीर देखकर उसकी उम्र के बारे में अंदाजा लगाया जा सकता है। लेकिन मैक्सिको की एक बेहद खूबसूरत और आकर्षक फीगर वाली सुपर फिट महिला गायिका को देखकर कई लोग हैरान रह जाता हैं। इन दिनों थालिया अपने जवां शरीर और चमकते चेहरे को लेकर सुर्खियों में हैं। अपनी खूबसूरत काया से सबको हैरत में डालने वाली थालिया अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। उनकी आवाज से ज्यादा लोग उनकी फिटनेस व सुंदरता के दीवाने हैं।

इसे भी पढ़िए- हारे और हताश लोग देखते हैं पॉर्न- पामेला एंडरसन

download

थालिया के अनुसार ज्यादा सेक्स लोगों को ज्यादा सुंदर बनाता है। उनका दावा है कि वे एक रात में कम से कम 50 बार चरमोत्कर्ष तक पहुंची हैं। थालिया ने दावा किया है कि उनकी फिटनेस का राज सेक्स और केवल सेक्स ही है। उन्होंने यह भी बताया है कि इसका सुझाव उन्हें उनकी फिटनेस टीचर ने दिया था। 44 वर्षीय सिंगर थालिया के पति टॉमी मोटोला भी एक संगीतकार हैं और 67 साल के हैं।

इसे भी पढ़िए- इंटरनेट ने युवाओं में बढ़ाई पॉर्न देखने की लत

थालिया सेक्स को जीवन का अहम अंग बताती हैं और कहती हैं कि भले ही जिम जाएं या न जाएं, लेकिन सेक्स जरूर करना चाहिए। इसके कारण शरीर का फालतू प्रोटीन बाहर निकल जाता है, जिससे लोग ज्यादा खुश रह सकते हैं। एक टीवी इंटरव्यू में थालिया ने दावा किया है कि ज्यादा सेक्स लोगों को ज्यादा सुंदर बनाता है। उनका दावा है कि वे एक रात में कम से कम 50 बार चरमोत्कर्ष तक पहुंची हैं।

No more articles