युवती टैक्सी में बैठी और बोली कि जहां चाहो वहां ले चलो लेकिन आज मैं तुम्हारा रेप करूंगी , अमेरिका में रेप का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इस मामले में रेप की शिकार महिला नहीं, पुरुष है और वारदात को महिला ने अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि ब्रिटनी कार्टर नाम की महिला ने चाकू की नोंक पर ड्राइवर के साथ रेप किया।

अभियोजक फिल रईगल ने बताया कि जैक्सन अभी भी फरार चल रहा है, जबकि ब्रिटनी को दो प्रथम श्रेणी के गंभीर अपराधों के लिए हिरासत में लिया गया था। तीसरे साथी के खिलाफ आरोप लगाए जाने की उम्मीद नहीं है।कार्टर को इससे पहले दो बार ड्रग्स लेने के आरोपों में दोषी पाया गया था। जैक्सन रेप, डकैती और हत्या के आरोप में वांछित है।

ब्रिटनी कार्टर ने फिंडले, ओहियो के एक होटल से उसके और साथी कोरी जैक्सन और एक अनाम व्यक्ति को पिक करने के लिए एक कैब जनवरी के अंत में बुलाई थी। पुलिस ने कहा कि जैक्सन ने ड्राइवर पर चाकू रख दिया और कार्टर ने उसका रेप किया।

अभियोग ने कहा गया है कि टैक्सी चालक को मारे जाने के डर से सेक्स करने के लिए मजबूर किया गया। इसके बाद ब्रिटनी चालक की जेब से कथितरूप से 32 डॉलर निकालकर भाग निकली थी। पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए वारंट जारी किए थे।

No more articles