अमेरिका के इस जोड़े ने अपनी बूढ़ी दादियों को सम्मान देने के लिए एक अनोखा काम सौंपा। जी हाँ व्हाइट चिमनी नाम के इस रिसेप्शन हॉल में दुल्हन के लिबास में खड़ी मैगी और दूल्हे के सूट बूट में तैयार हुए जोश की शादी में दोनों की दादी को उनकी शादी में पत्तियाँ उछाले जाने की एक खास रस्म को अदा करने का मौका मिला।

grand 2

मैगी ने कहा की वो अपनी दादी को बहुत चाहती है। कुछ सालों पहले मैगी के पिता की पेट के कैंसर की वजह से मृत्यु हो गयी थी। मैगी ने अपनी शादी के अवसर पर भावुक होते हुए कहा, “मुझे अपनी बहन से बहुत लगाव है और मेरी दादी बिलकुल मेरी माँ जैसी हैं। मुझे याद है बचपन में मैं कैसे अपने दादी के यहाँ जाया करती थी और बच्चो के साथ मिल के बिस्कुट बनाया करती थी।

grand 1

अपनी विवाह के अवसर पर मैगी ने अपने पिता की एक छोटी सी तस्वीर को एक गुलदस्ते में सजा कर अपने पिता के प्रति अपने लगाव को व्यक्त किया।

grand

जहां एक तरफ मैगी अपने दादा दादी के संग अपनी शादी की खुशियाँ माना रही थीं वहीं उनके पति जोश भी पूरे उत्साह और हर्षोल्लास के साथ अपनी जिंदगी के इन खूबसूरत पलों को बड़ी संजीदगी के साथ जी रहे थे। जोश ने कहा, “मैंने अपनी पूरी जिंदगी में अपने दादी दादा को इतना खुश कभी नहीं देखा और बस ये दोनों बस यूं ही हँसते मुस्कराते रहें”।

No more articles