बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने पीरियड्स का दर्द  ब्यां किया है । उन्होने कहा कि पीरियड्स के दौरान मुझ पर भी कई तरह की पाबंदियां लगाई जाती थी । अपनी जिंदगी से जुड़े अनुभवो को साझा करते हुए उन्होने कहा की “मुझे याद है  बचपन में हमारी दादी हमें मंदिर में जाने नहीं देती थी । जब बड़े शहर में रहने के बावजूद हमारे साथ ऐसा व्यवहार होता था तो आप सोचिए की गांव में रहने वाली लड़कियों के साथ क्या होता होगा।

आपको बता दे की सोनम कपूर ,अक्षय कुमार के साथ पैडमैन नामक एक फिल्म कर रही है,जिसमे पीरियड्स से जुड़े कई मुद्दों को फिल्म में दिखाया जाएगा। शूटिंग से जुड़ी यादें साझा करती हुईं सोनम कपूर कहती है की “लोग पीरियड्स के बारे में बात करने से कतराते है।जब मैं माहेश्वर में फिल्म की शूटिंग कर रही थी, तब वहां के लोगों मे पीरिड्स के प्रति अज्ञानता को देखकर मैं काफी हैरान थी।

इसी कडी में सोनम ने आगे यह भी कहा कि जब एक पब्लिक फिगर इन मुद्दों पर बात करता है तो लोगों पर इसका असर जरूर पड़ता है । बता दें की अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ अरुणाचलम मुरुगनंथम नाम के एक शख्स के जीवन पर बेस्ड फिल्म है, ‘जिसका डायरेक्शन आर बाल्‍की कर रहे है।

No more articles