रोज़ाना साइकिल चलाने वाले लोग होते हैं सेक्स में एक्सपर्ट , अगर आप साईकिल चलाते हैं, तो संभव है कि आपकी सेक्स लाइफ साईकिल न चलाने वाले लोगों की तुलना में ज्यादा बेहतर हो। साईकिल चलाने वाले लोगों के बीच हाल ही में किए सर्व में इस बात का दावा किया गया है कि व्हीकल के लिए जो लोग साईकिल का इस्तेमाल करते हैं, वो बेडरूम में ज्यादा बेहतर तरीके से बिस्तर पर वक्त बिता पाते हैं।

सर्वे में शामिल आधे से ज्यादा लोगों ने कहा कि दफ्तर से घर लौटने के लिए साईकिल का इस्तेमाल करने से उन्हें काम की थकावट का एहसास नहीं होता है। 82 फीसदी ने साईकिल चलाने को दबाव कम करने वाली एक्सरसाइज बताया। सर्वे में शामिल 15 फीसदी लोगों ने कहा कि उनका करियर साईकिल न चलाने वाले सहयोगियों की तुलना में तेजी से बढ़ा है।

डेली मेल की खबर के मुताबिक, 89 फीसदी लोगों ने दफ्तर से घर जाने के लिए साईकिल के इस्तेमाल को बेहतर बताया। उन्होंने कहा कि इससे उनकी थकावट उतर जाती है और वो ताजगी महसूस करते हैं। जिससे अपने पार्टनर के साथ उनका बेहतरीन वक्त बीतता है। सर्वे में शामिल 66 फीसदी लोगों ने ये माना कि साईकिल चलाने के बाद उनके रिश्तों में सुधार आया है। हालांकि सर्वे में शामिल 39 फीसदी लोगों ने बेडरूम में अच्छे वक्त के लिए की जाने वाली एक्सरसाइज को बेहतर बताया।

No more articles