इस रेस्टोरेंट में खाने लेकर बर्तनों तक हर चीज़ की थीम है सेक्स, चौंक गए ना आप , अगर आप किसी भी रेस्टोरेंट में जाते हैं तो वहाँ पर सबसे पहले वेटर आकर आपको पानी पिलाता हैं और साथ में मेन्यु कार्ड भी देकर जाता हैं। फिर आप मेन्यु में से अपनी पसंद का खाना आर्डर करते हैं। क्या होगा अगर किसी रेस्टोरेंट में जहाँ वेटर आपका खाना शरीर के निजी अंगो के डिजाइन वाले बर्तनों में लेकर आये। आज हम आपको एक ऐसे ही अनोखे और बेहद मशहूर रेस्टोरेंट के बारे में बताएँगे, जहाँ पर लोग खाने के साथ साथ सेक्स का जायका भी लेने देश-विदेश से यहाँ आते हैं।

बीजिंग में एक बाप-बेटी की जोड़ी ने ऐसा रेस्टोरेंट खोला हैं। जहाँ पर आपको हर जगह सेक्स ही सेक्स नजर आयेगा। इस रेस्टोरेंट में सभी लोग आपको सेक्स का आनंद देने के लिए प्रयास करते रहते हैं। आपके अगर हाथो में ब्रा के सेट जैसा कप पकड़ा दे तो आप क्या करेंगे। इस रेस्टोरेंट की मालिक 27 साल की तलाक शुदा लू लू ने बताया कि रेस्टोरेंट खुलने के बाद साल भर में ही बिजनेस में खाफी मुनाफा होने लगा था। चीन के सभी नोजवान यहाँ पर सेक्स के जायको के साथ साथ सेक्स से जुड़ी चीजो का भी मजा उठाने के लिए यहाँ आने लगे हैं। रेस्टोरेंट में अगर आप खाने को बैठे और आपके हाथ में कोई ब्रैस्ट के आकार का कप पकड़ा दे तो आप क्या करेंगे। इतना ही नही इस रेस्टोरेंट में वाईन खोलने के लिए पेनिस के आकार वाले ओपनर का आप यहाँ यूज कर सकते हैं।

इस रेस्टोरेंट की सभी डिश के नाम उनके पिता ने ही रखे हैं जो की सेक्स थीम पर ही रखे गए हैं। जैसे “हॉर्नी” या सेंशुअस वर्ल्ड” जैसी चीजे डिश के साथ जोड़ी गई। खाना और सेक्स दोनों इंसान की जरूरत चीजे हैं। 5000 सालो से यही चलता आ रहा हैं। अपनी सेक्स की सभी इच्छाओं को पूरा कीजिए। वो अपने रेस्टोरेंट के जरिए शहरों में रहने वाली पढ़े-लिखे लोगो को सेक्स के बारे में और जानने की इच्छा को पूरा करती हैं।

सेक्स का जायका देने के लिए लोगो को क्या क्या चीजे दी जाती है। इस रेस्टोरेंट में आपको वुडेन पेनिस की तरह दिखने वाला बियर ओपनर और साथ में शरीर के निजी अंगो के डिजाइन वाले बर्तन दिखना आम बात हैं। शायद यही चीजे हैं जो इस रेस्टोरेंट को ख़ास बनाती हैं। इस रेस्टोरेंट की मालिक लू के लिए ऐसा रेस्टोरेंट खोल पाना बड़ा मुश्किल भरा रहा था। उनके पिता ने उनके सेक्स थीम वाले रेस्टोरेंट खोलने की बात पर कोई ख़ुशी नही जताई थी। लेकिन कुछ दिन बाद ही उन्होंने रेस्टोरेंट के किचन को संभाल लिया था।

आपको इस रेस्टोरेंट के सेक्स थीम जानने के बाद जितनी हैरानी हुई है उससे कही ज्यादा आपको हैरानी तब होगी जब आपको पता चलेगा कि इस कांसेप्ट के पीछे बाप-बेटी की जोड़ी है। जो ग्राहकों को लुभाने के लिए ऐसा कर रहे हैं।

No more articles