100 से अधिक औरतों की लाशों के साथ कर चुका था सेक्स, सड़ी गली लाश अधिक थी पसंद , अमेरिका में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो अब तक 100 से ज्यादा लाशों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है। मामले का खुलासा तब हुआ, जब 19 वर्षीय युवती केरेन रेंज की लाश के यौन अंग में उसका डीएनए मिला।

वह मुर्दाघर में अटेंडेंट काम करता था अपनी इस हवस की आग को बुझाने के लिए हर दिन उसे तीन से चार लड़कियों की लाश मिल जाती थी।वह 1976 से 1992 तक हेमिल्‍टन काउंटी के मुर्दाघर में रात्रि की पाली में काम करता था। उसने बताया कि वह करीब 100 से अधिक शवों के साथ सेक्‍स कर चुका था। यह गंदा काम वह शराब पीने के बाद करता था।

डगलस को दोषी ठहराए जाने के बाद पीड़ि‍तों के परिजनों ने काउंटी के ख‍िलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। उसका डीएनए केरेन रेंज की लाश से मिला था, जिसकी 1992 में मौत हुई थी। उस वक्‍त वह युवती 19 वर्ष की थी। डगलस ने उस वक्‍त उन महिलाओं के साथ सेक्‍स किया, जब पोस्‍टमार्टम के लिए उनके शवों को रखा गया था।

इस दरिंदे का नाम है केनथ डगलस है। वह ओहियो शहर के हेमिल्टन इलाके का रहने वाला है। डगलस पुलिस की गिरफ्त में है। नोथन ने हर तरह की लाश के साथ करता था ,चाहे वो सड़ी गली क्यों न हो। डगल्स को पुलिस ने उस 2008 में गिरफ्तार किया था, लेकिन मामला तब सामने आया जब उसे पुलिस कोर्ट में लेकर पुलिस पहुंची और उसने जज के सामने इस बात को कबुल किया।

 

 

No more articles