पब्‍लिक कैफे में लड़की ने कपड़े उतारे और अपने ब्वॉयफ्रैंड के साथ करने लगी गंदा काम , बाहर कडाके की ठंड से बचने के लिए एक जोड़ा पब्‍लिक कैफे में पहुंचा और इसके बाद उन्‍होंने वहां जो हरकत की वह सीसीटीवी में कैद हो गई। सीसीटीवी में कैद उनकी यही हरकत अब इंटरनेट पर भी वायरल हो गई है।

दरअसल पश्चिमी रूस के क्रासनोदार में एक जोड़ा यहां के एक कॉफी हाउस में पहुंचा। बाहर बहुत ज्‍यादा ठंड थी और इन्‍होंने कॉफी हाउस के अंदर पहुंचते ही हॉट ड्रिंक ऑर्डर किया। इसके बाद दोनों कॉफी होम के एक खाली जगह की तरफ बढ़ गए। यहां पहुंचते ही दोनों ने तेजी से कपड़े उतारे और सेक्‍स करने लगे।

कैफे के स्टाइफ ने बाद में बताया कि जब यह जोड़ा अंदर आया तो दोनों में बड़ा प्या र दिख रहा था, दोनों एक-दूसरे को किस कर रहे थे। स्टाफ का कहना है कि उन्हें  तो अंदाजा भी नहीं था कि ये दोनों धीरे-धीरे अपने सभी कपड़े उतार देंगे और कैफे को अपना बेडरूम ही समझ लेंगे। कैफे के स्टातफ को उन्हें बीच में ही रोकना पड़ा और स्टातफ ने उन्हें कहा कि यहां नहीं, जाकर कहीं कमरा ढूंढें। इसके बाद शर्म से लाल जोड़े ने जल्दी –जल्दी से अपने कपड़े पहने, बिल दिया और वहां से चले गए।

दुनियाभर में ऐसी चीजें होती रहती हैं। रूस के इस शहर में भी ये जोड़ा एक आर्मचेयर पर सेक्‍स करने लगा। दोनों अपने उन हसीन लम्‍हों का लुत्‍फ ले रहे थे और कैफे का स्‍टाफ भी सीसीटीवी की स्‍क्रीन के सामने इकट्ठा होकर उनके इन प्राइवेट लम्‍हों को देख रहा था।

No more articles