शादी के दिन दुल्हन को देखकर दूल्हे के उड़ गए होश और तो और उसे देखकर दूल्हा अपने आंसू तक रोक नहीं पाया। जी हां भले ही आपको हैरानी हो लेकिन ये सच है अपनी दुल्हन को देखकर इस दूल्हे को इतनी खुशी हुई की वो अपने आंसू रोक ही नहीं पाया।

21 वर्षीय उस दुल्हन ने कर दिया कुछ ऐसा कि उसका दूल्हा दंग रह गया। उसने सोचा भी नहीं था कि उसकी दुल्हन इस हालत में मिलेगी। दरअसल ये कहानी है क्वींसलैंड के एक लड़की की है जिसका नाम ‘ब्राइडि रिची’ है जिसने 100 हफ्ते केवल चिप्स और चॉकलेट खाकर बिताए थे। उसका वजन इतना बढ़ गया कि वह 134 किलो की हो गई थी। उसे स्नैक्स और चॉकलेट खाना बेहद पसंद था।

134 किलो की उस भारी भरकम लड़की के सारे ख्वाब टूट गए जब उसकी शादी की डेट फिक्स हुई। उसका सपना था कि वो अपने शादी में ऐसा गाउन पहने कि लोग उसे देखते रह जाएं। लेकिन वजन ज्यादा होने की वजह से उसके ऊपर कोई भी कपड़ा अच्छा नहीं लग रहा था।

शादी के दिन दुल्हन को देखकर दूल्हे के उड़ गए होश और नहीं रोक पाया अपने आंसू!

यहां तक की पति को भी उसके शरीर से चिढ़ होने लगी थी। लेकिन पति को क्या पता था कि शादी के दिन ही कुछ ऐसा होने वाला है। इस बात का अंदाजा लड़की को भी नहीं था कि वो शादी के दिन ही इस स्थिति में देखी जाएगी और लोगों को हैरान कर देगी। दरअसल शादी के दिन तक ब्राइड अपने आप को इतना फिट कर चुकी थी कि उसका वजन 134 किलो से घटकर मात्र 74 किलो रह गया। उसके होने वाले पति ने जब उसे देखा तो हैरान रह गया।

दूल्हे को बेहद खुशी हुई, उसने अपनी होने वाली पत्नी को गले से लगा लिया। पति और पत्नी दोनो की आंखों में आंसू थे और वो बस अपनी बीवी को देखे जा रहा था।

No more articles