आपने भी प्यार करने वालो कि बहुत कि कहानियां सुनी व देखी होगी लेकिन जो हम आपको बताने जा रहे हैं, शायद ही आपने ऐसा सुना होगा। कहते हैं कि प्यार में लोग कुछ भी कर जाते हैं। दुनियाभर में कई ऐसे लोग मिल जाएंगे, जो अपनी उम्र से ज्यादा बड़ी महिलाओं से शादी करते हैं।
ऐसा ही एक कपल रूस के साइबेरिया के रहने वाले तातियाना और उनके हसबैंड एगन गोलुस्कोवा हैं। एगन की उम्र जहां 23 साल हैं और वहीं तातियाना कि उम्र 38 साल की हैं। इतना ही नहीं, तातियान पहले से ही शादीशुदा हैं और पहली शादी से तातियाना के 11 बच्चे भी हैं।

wedding-pic 2
तातियाना ने बताया कि मेरे पति ज्यादातर शराब के नशे में रहते थे। इसलिए मैंने डिवोर्स फाइल भी कर दिया था, लेकिन कोर्ट ने मुझे तलाक देने से इनकार कर दिया।
कोर्ट ने यह बोलते हुए तलाक की अर्जी खारिज कर दी कि वह नौकरी के बिना अपने 11 बच्चों का पालन-पोषण कैसे करेगी। तातियाना के अनुसार, “मैं एक वर्कशॉप में कूक की नौकरी करने लगी। उसी दौरान एगन से मुलाकात हुई और हम दोनों के बीच प्यार हो गया”।
हालांकि, एक दिन मूवी देखने के बहाने मैंने एगन को अपने 11 बच्चों के बारे में बताया। शुरुआत में तो वह काफी डर गया, लेकिन बाद में उसने मुझसे शादी करने का फैसला कर लिया।

Courtesy: http://lafdatv.com/category/hindi/

No more articles