दुनिया को एक पैगाम दे रहा है स्तन पर बना ये टैटू। सिडनी की रहने वाली एलिसन तब 36 साल की थीं जब उन्हें कैंसर हुआ था। उन्हें पता था कि कीमोथेरेपी के बाद उनके बाल झड जाएंगे। सर्जरी के बाद उन्हें अपना निप्पल खोना पडेगा और स्तन पर दाग रह जाएंगे। प्लास्टिक सर्जरी की मदद से फिर से निप्पल बनाने का आइडिया भी उन्हें पसंद नहीं आया था।

इसे भी पढ़िए – इन देशों में सेक्स को लेकर हैं विचित्र परंपराएं

वो कहती हैं, “मुझे ख्याल आया कि क्यों न मैं स्तन पर टैटू बनवाऊं।” एलिसन बताती हैं, “मैं उन दिनों बीमार थी। सारा दिन बिस्तर पर लेटे लेटे मैं इंटरनेट पर टैटू आर्टिस्ट की खोजती रहती थी” काफी मशक्कत के बाद उन्होंने न्यूजीलैंड की एक आर्टिस्ट मैक्काला रोज को ढूंढ निकाला। रोज ने 13 घंटे की मेहनत कर उनके स्तन पर एक बोल्ड और रंगों से भरा खूबसूरत टैटू बना डाला। एलिसन टैटू देखकर काफी खुश थी। उन्होंने टैटू की तस्वीर इंस्टाग्राम और फेसबुक पर पोस्ट कर दी। फिर क्या था टैटू सोशल मीडिया पर हिट हो गया।

इसे भी पढ़िए – ‘क्लाइमेक्स’ के बिना भी ऐसे पाएं ऑर्गैज़म का आनंद!

इसके बारे में वहां लोगों ने अच्छी-खासी प्रतिक्रिया दी। इंस्टाग्राम पर उनकी इस तस्वीर को अभी तक 23,000 से भी ज्यादा लोगों ने पसंद किया है। उनकी इस तस्वीर को टैटू की तस्वीरें शेयर करने वाले इंस्टाग्राम एकाउंट्स ने भी खूब शेयर किया। एलिसन कहती हैं, “चूंकि निप्पल नहीं है इसलिए मैं फेसबुक और इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर धडल्ले से पोस्ट कर सकती हूँ।और वे इसे सेंसर भी नहीं कर सकते। ये वाकई मजेदार बात है।”

No more articles