हर रोज गर्लफ्रेंड का एक ही मैसेज पढ़कर इतना बोर हो गया की उसने एक दिन अपनी जान ही दे दी… भले ही आपको यकीन ना हो लेकिन ये ही बात सच है। लड़की हर रोज अपने ब्वॉयफ्रेंड को एक ही मैसेज करती थी और ये मैसेज भेजती थी। उसका मैसेज पढ़कर ब्वॉयफ्रेंड ने एक दिन ऐसा कदम उठा लिया कि गर्लफ्रेंड दंग रह गई।

दरअसल मिसेल कई सालों से अपने ब्वॉयफ्रेंड को सुसाइड करने के लिए प्रेशर डालती थी। कहती थी ‘आर यू रेडी फॉर सुसाइड’, जी हां 20 साल की लड़की जिसका नाम मिसेल कार्टर है, और उसके ब्वॉयफ्रेंड का नाम कोनार्ड रॉय जिसकी उम्र 18 साल की थी। कोनार्ड को कई सालों से मिसेल एक ही मैसेज कई बार भेजती थी। उस मैसेज को पढ़कर कोनार्ड को मजाक लगता था लेकिन मैसेज की सच्चाई सामने आते ही गर्लफ्रेंड की जान आफत में आ गई।

गर्लफ्रेंड का ऐसा निर्दयी मैसेज पढ़कर एक दिन कोनार्ड ने सुसाइड कर ली। सुसाइड करने के बाद सच्चाई का पता चलते ही गर्लफ्रेंड नें क्या कहा
दरअसल मिसेल अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ हर रोज सुसाइड गेम खेलती थी, जिसमें सुसाइड के लिए चैलेंज किया जाता है, लेकिन एक दिन गेम खेलकर उसके ब्वॉयफ्रेंड ने सही में सुसाइड कर ली। इस गेम में लोगों को ‘सुसाइडल थॉट’ के बारे में हर चीजें बताई जाती हैं। जिसे पढ़कर कोई भी कभी सुसाइड करने को नहीं सोचता लेकिन कोनार्ड ने गेम खेलते खेलते सुसाइड कर ली। जिसे लेकर लड़की को पुलिस ने पकड़ लिए है और उसे अदालत ले जाया गया है।

No more articles