विदेशों में लोगों को खूब भा रहा है ड्राय सेक्स, जानिए क्या बला है ये , प्रेग्नेंसी का डर महिलाओं को ही नहीं, पुरुषों को भी होता है। इसलिए हर कोई इससे सुरक्षा लेकर ही इंटरकोर्स करते हैं। जबकि कंडोम केवल 97% तक ही सुरक्षित होता है। बाकी तीन फीसदी मामलों में कंडोम इस्तेमाल करने के बाद भी प्रेगनेंट होने की संभावना होती है।

अंडरवियर: ड्राई सेक्स का पूरा मजा लेना है तो रियल में जैसे सेक्स करते हैं वैसे ही करें। केवल इस दौरान अंडरवियर ना उतारें। जिससे कि फ्लूइड जब डिसचार्ज हो तो वो वजाइना में ना जाए।

फोरप्ले का सहारा: ड्राई सेक्स का पूरा मजा लेना है तो फोरप्ले करना न छोड़ें। क्योंकि इंटरकोर्स और आउटरकोर्स में फोरप्ले की अधिकता होती है और पेनिट्रेशन नहीं होता।

शर्म ना करें: ड्राई सेक्स अगर अधिक करते हैं तो पार्टनर से इस बारे में बात करने से शर्माये नहीं। क्योंकि ड्राय सेक्स में सबसे ज्यादा समस्या होती है कि महिलाएं ऑर्गैज़्म तक नहीं पहुंच पाती हैं। जबकि पुरुष ब्लो जॉब से आसानी से ऑर्गैज़्म तक पहुंच जाते हैं।

इस अंग के साथ फोरप्ले: महिला पार्टनर को ऑर्गैज़्म तक पहुंचाने के लिए पुरुष उनके क्लिटरिस के साथ फोलप्ले करें। इसके अलावा महिलाये ड्राई हम्पिंग से भी ऑर्गैज़्म तक जल्दी पहुंच जाती है।

No more articles