सिर्फ प्रैक्‍टिकल ही नही इस यूनिवर्सिटी में होती है रोमांस की भी क्लास!

सिर्फ प्रैक्‍टिकल ही नही इस यूनिवर्सिटी में होती है रोमांस की भी क्लास!

सिर्फ प्रैक्‍टिकल ही नही इस यूनिवर्सिटी में होती है रोमांस की भी क्लास! आपने अभी तक कई यूनिवर्सिटीज के बारे में सुना होगा जो कई चीजों के लिए फेमस है, लेकिन क्या आपने ऐसी  यूनिवर्सिटी के बारे में सुना है जो प्रैक्‍टिकल के साथ रोमांस भी सिखाती हो? जी हां यह बात बिल्कुल सच है। अब आप यह बात सोच रहे होंगे कि इस यूनिवर्सिटी में रोमांस आखिरकार क्यों सिखाया जाता है तो वह भी हम आपको बताएंगे।

यह यूनिवर्सिटी चीन की तियानजिन है जो कि अन्‍य यूनिवर्सिटीज से काफी अलग है। यूनिवर्सिटी में लगने वाली इस क्लास में थ्योरी और प्रेक्टिकल दोनों के जरिए स्टूडेंट्स को रोमांस करना सिखाया जा रहा है। यहां पढ़ाई करने और कराने का तरीका लोगों को काफी पसंद आता है। स्‍टूडेंट्स को इस क्‍लास में काफी मजा आता है।

इन सबके अलावा इस यूनिवर्सिटी में प्रेम का पाठ पढ़ाने वाले प्रोफेसर का नाम शी शू है। शी शू अपने स्‍टूडेंट्स को स्लाइड्स के जरिए सिखाते हैं। थ्योरी एंड प्रेक्टिस ऑफ रोमांटिक रिलेशन कोर्स में स्टूडेंट्स को विपरीत सेक्स के प्रति यौन आकर्षण बढ़ाने के तरीके, खुद को फीमेल पार्टनर के सामने प्रेजेंट करने की तकनीक और विपरीत सेक्स को कैसे अपनी ओर आकर्षित किया जाए समेत अन्य बातें सिखाई जा रही हैं।

1 2
No more articles