आपने रेप के कई मामले सुने होंगे, जिसमे लड़की का रेप होने पर आंसू लड़की की आंखों से ही बहते हैं। लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई पुरुष रेप करते हुए रोता हो, शायद नहीं।
लेकिन लॉस एंजलेस पुलिस ने हाल ही में ‘आंसू बहाते हुए’ शख्स का एक स्केच जारी किया है। आरोप है कि इस व्यक्ति ने 1996 से अब तक लगभग 35 महिलाओं का रेप किया है। पुलिस ने इस आरोपी के बारे में कोई भी जानकारी देने वाले को 70 लाख रुपए देने की घोषणा भी की है। आंसू बहाने के बारे में पूछने पर पुलिस ने बताया कि जितने भी लोगों से आरोपी के बारे में पूछताछ की उन्होंने आंख के पास आंसू का जिक्र किया है।

rape suspect2
पुलिस का मानना है कि या तो आरोपी के चेहरे पर कोई निशान है या फिर उसने इस तरह का टैटू गुदवा रखा है जो हूबहू आंखों से बहने वाले आंसू कि तरह दिखता है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सुबह पांच से आठ बजे की बीच ही रेप करता है। इसके अलावा वह अपना हथियार निकालने से पहले लोगों से अचानक बातचीत करना शुरू कर देता है। इसके बाद वह उन्हें हथियार से डरा कर आसपास के किसी सुनसान इलाके में ले जाता है। हालांकि आरोपी ने पिछला अपराध दो साल पहले किया था लेकिन पुलिस को डर है कि वह जब तक गिरफ्तार नहीं कर लिया जाएगा, अपराध करता ही रहेगा।

No more articles