‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ फिल्म देखने के बाद चढ़ा सेक्स का भूत, म्यूज़ियम में ही शुरु हो गए , हॉलीवुड मूवी ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ जहां पूरी दुनिया में कमाई का रिकार्ड बना रही है, वहीं इसका जादू भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म को देखने के बाद अमेरिका के लास बेगास शहर में एक कपल इतना एक्साइटेड हो गया कि वे म्यूजियम में ही सेक्स करने लगे।

जब सिक्यॉरिटी गार्ड ने उनकी ये हरकतें कैमरे में देखीं, लेकिन जब तक वे वहां पहुंच पाते, दोनों फायर एग्ज़िट के रास्ते निकल भागे। भागने की अफरा तफरी में लड़की अपने पूरे कपड़े तक नहीं पहन पाई थी।

गौरतलब है कि ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ ब्रिटिश लेखिका ई.एल.जेम्स का मशहूर उपन्यास पर आधारित है। इस कामुक फिल्म का निर्देशन सैम टेलर जॉनसन ने किया है। इसमें जेमी डोरनन और डेखौडा जानसन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई है। रिलीज़ होने के बाद से ही इस फिल्म ने पूरी दुनिया में धूम मचा दी है और कपल्स को तो यह फिल्म कुछ ज्यादा ही भा रही है।

पिछले दिनों लास वेगस के एक सेक्स म्यूज़ियम में ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ फिल्म देखकर आए एक कपल पर सेक्स का भूत इस कदर सवार हुआ कि वे म्यूज़ियम में सेक्स करने लगे। वे फिल्म के दिखाए गए कामुक दृश्यों को म्यूजियम के अलग-अलग हिस्सों में आजमाने लगे। हालांकि म्यूजियम में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे लगे होने के उनकी यह हरकत कैमरे में कैद हो गई।

अलग-अलग तरह के सेक्सी आर्टवर्क और इरॉटिक गैलरी वाले इस म्यूज़ियम में ‘फिफ्टी शेड्स ऑफ ग्रे’ को भी ट्रिब्यूट किया गया है। सीसीटीवी कैमरे में कैद इस महिला ने अंतरंग क्षणों के दौरान किसी एथलिट की तरह अपने पैर को सिर तक उठा लिया था।

No more articles