पति की आखिरी इच्छा, मुझे दफनाने से पहले मेरे साथ सेक्स करना, पत्नी ने सबके सामने किया सेक्स , दुनिया में हर रोज ऐसी-ऐसी अजीबोगरीब घटनाएं होती रहती हैं, जिनकी इंसान कभी कल्पना भी नहीं कर पाता। ऐसा ही एक अजीब मामला जिम्बाब्वे में सामने आया है, जहां एक महिला ने अपने मृत पति के साथ सेक्स किया।दरअसल, जिम्बाब्वे की सारा सिमिराई नाम की महिला ने अपने पति की अंतिम इच्छा का सम्मान करते हुए वैसा किया। उसने अपने पति को दफनाए जाने से पहले उसके शव के साथ सेक्स किया।

पहले तो महिला ने इस अंतिम इच्छा को पूरी करने से मना कर दिया, पर बाद में जब उसके पति के परिजनों ने दबाव डाला, तो वह मान गई। सारा ताबूत के अंदर गई और फिर सेक्स किया।

मामला कुछ इस तरह है। सारा पति को छोड़कर अपने नए प्रेमी के साथ चली गई थी। बाद में सारा के प्रेमी ने उसे छोड़ दिया। इसके बाद सारा अपने पुराने घर लौट आई। इस घटना के तुरंत बाद सारा के पति की मौत हो गई।मरने से पहले सारा के पति ने उसके लिए एक नोट छोड़ रखा था। इसमें उसने लिखा था कि अपनी पत्नी को खोने के बाद उसका दिल टूट गया है। उसने आखिरी इच्छा बताई थी कि उसे दफनाए जाने से पहले सारा उससे सेक्स करे।

No more articles