बीएमडबल्यू एक ऐसा नाम है जिसे सुने के बाद एक अलग ही फील आती है। हालांकि इन कंपनी की एक कार खरीदने में आपकी जीवन भर की कमाई जा सकती है लेकिन आपको बता दें कि एक नेल पोलिश ऐसा है जिसके बदले में आप एक बीएमडबल्यू कार खरीद सकते हैं। क्यों शोक लगा न ? सुनने में बकवास लाग्ने आली यह बात एक दम सच है। इस नेल पॉलिश की कीमत हजारों, लाखों में नहीं बल्कि करोड़ों में है।

‘एज़चर’ नामक ब्रांड की नेल पॉलिश कीमत 1 करोड़ 67 लाख यानी की $250,000 लाख डॉलर है। हाल ही में इसे लॉस एंजेल्स के एजेचर ब्रांड में लांच किया गया है। इस ब्लैक नेल पॉलिश की खासियत है कि इसमें 267 कैरट डायमंड है। इस महंगे नेल पॉलिश को अब तक मात्र 25 महिलाओं ने खरीदा है, जबकि 576 ने इसकी बुकिंग करवाई है।

इस नेल पॉलिश को अब तक का सबसे महंगा नेल पॉलिश माना जा रहा है। इस नेल पॉलिश को खरीदना सबके बसकी बात नहीं है। हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगान फोक्स, केली क्लार्कसन और लिव टायलेर जैसे लोग ही इसे खरीदने में कामयाब रहे हैं। आपको बता दें कि एजचर के अलावा ‘गोल्ड रश कोचर’ भी महंगी नेल पॉलिशों में शामिल है, इसकी कीमत करीब $130,000 लाख रुपए डॉलर है। वहीं आई डू नाम की नेल पॉलिश महंगे नेल पॉलिशों में तीसरे नबंर पर आता है, जिसक कीमत $55000 हज़ार डॉलर है।

No more articles