जानते है कि आपके लिए डेटिंग की खबरें नई नही है, आए दिन कोई ना कोई किसी ना किसी को डेट कर ही रहा होता है लेकिन ये खबर औरो से  अलग इसलिए है क्योंकि यहां एक साथ दो कुत्तों को डेट करना किसी को फेमस बना रहा है।

लेकिन रूकिए जनाब इससे पहले कि आप सोचे की हम किसी लड़की की बात कर रहे हैं तो ऐसा नही है क्योकि आज हम बात किसी लड़की की नही बल्कि एक कुतिया एक्लिप्स  कि कर रहे हैं जो अमेरिका के सिएटल में रहती है ये एक साथ दो दो कुत्तों को डेट कर रही हैं।

यही नही एक्लिप्स अकेले ही बस स्टॉप तक चली जाती है, पार्क जाने वाली बस को आसानी से पहचान भी लेती है और उसपर सवार होकर अकेले ही पार्क तक भी पहुंच जाती है। दरअसल, एक्लिप्स सालों से अपने मालिक के साथ बस से पार्क जाती रही है। एक दिन किसी वजह से मालिक पार्क नहीं जा सका। तो वह अकेले ही बस स्टॉप निकल पड़ी।

इस घटना के बाद एक्लिप्स को कई दफ बिना किसी की मदद और गाइडेंस के अकेले बस में सफर करते देखा गया है और यही नही एक्लिप्स ने अपने लिए दो पार्टनर भी तलाश कर लिए हैं। एक्लिप्स की इंटेलिजेंस के लोग इतने कायल हैं कि फेसबुक पर बने इसके पेज को 10, 463 लोग फॉलो करते हैं।

No more articles