ISIS के आतंकियों का दिल आया नीली आंखों वाली लड़कियों पर। जी हां इन आतंकियों को अब चाहिए गोरी और नीली आंखों वाली लड़की।

आतंकियों के चंगुल से छूट कर आई एक युवती ने ऐसा खुलासा किया है जिसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे। दरअसल, ISIS की कैद से बचकर आई 21 वर्षीय नादिया मुराद ने बताया कि ISIS के आतंकियों को नीली आंखों वाली और गोरे रंग की लडकियां ज्यादा पसंद होती हैं और इनकी डिमांड भी ज्यादा होती है।

आपको बता दें कि ISIS के आतंकियों से नादिया को उसके घर नॉर्थ इराक से पकड़ लिया था। उसके बाद उसे सेक्स स्लेव बना दिया गया।

नादिया ने बताया कि ISIS के आतंकी अपने सेक्स की प्यास बुझाने के लिए लड़कियों को कैद कर लेते हैं और फिर सेक्स स्लेव में तब्दील कर दिया जाता है। नादिया ने बताया कि 17 साल की सामरा केसीनोविक को पिछले साल ISIS ने हथौड़े से पीट-पीटकर मार दिया था। वो सेक्सुअल स्लेव से मुक्ति पाने की कोशिश कर रही थी।

कैद से छूटी पीडिता ने बताया कि नीली आँखे होने की वजह से सामरा को रोज अपना दिन डर और भय के बीच में गुजारना पड़ता था। ISIS के आतंकियों ने उसे तीन महीने तक बेडरूम में बंदी बनाकर रखा गया था। उसने बताया कि नीली आंखें और गोरे खाल वाली लड़कियों की डिमांड आतंकी संगठन में बहुत ज्यादा है।

नादिया ने यह भी बताया कि आतंकी संगठन सबसे ज्यादा गैर-मुस्लिम महिलाओं को अपना निशाना बनाता है। खासकर की यजीदी और क्रिश्चियन महिलाएं उनके निशाने पर पहले रहती हैं। इसके अलावा वो पैसे, पापों से मुक्ति और शादी का झूठा वादा करके लड़कियों को बुलाते हैं।

एक बार जैसे ही वो आ जाती हैं उन्हें सेक्स स्लेव बना दिया जाता है और उन्हें बदतर जिंदगी जीने के लिए छोड़ दिया जाता है। अगर कोई भागने की कोशिश करती है तो उन्हें सजा के तौर पर मारा-पीटा, गैगंरेप और मौत की सजा दी जाती है।

No more articles