शो में हुई यह अजीबो गरीब हरकत ने दर्शकों के होश उड़ा दिए वहीं शो को देखने के वक़्त अपने अपने घरों में दर्शक अजीब परिस्थिति का अनुभव कर रहे थे। आपने कई टीवी शो देखें होंगे जिसमे कपल्स हिस्सा लेते हैं, ऐसे शो में उनके बीच होने वाले प्यार और तकरार को दिखाया जाता है। मगर ITV2 पर आने वाले शो लव आइसलैंड में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद दर्शक हैरान हो गए। इस शो में शामिल एक जोड़े ने बाकी कपल्स के सामने ही सेक्स किया था।

इसे भी पढ़िए- मार्नी सिंपसन का दावा मेरे पास है सबसे बेस्ट वेजाइना

एक वेबसइट की खबर के मुताबिक मालिन एंडरसन और टैरी वाश नाम के इस कपल ने शो में अपने दर्शकों के सामने संबंध बनाने का फैसला किया। आपको बता दें कि यह कपल जब खुलेआम अपनी सारी हदें पार कर रहा था, उस वक़्त उसके कुछ फीट दूरी पर ही लव आइसलैंडर्स एडम मैक्सटेड, कारा डे ला हॉले और नैटन मैसी मौजूद थे।

इसे भी पढ़िए- एस्ट्रोनॉट के रूप में नजर आएंगे सलमान ख़ान

जब यह दोनों लवमेकिंग कर रहे थे तब वहां मौजूद सभी हाउसमेट्स के साथ-साथ मेकअप आर्टिस्ट और कारपेंटर ने वहीं रुकने का फैसला किया। उन दोनों की पोजीशन्स देख कर सभी के होश उड़ गए थे। बेडरूम में एलेक्स ने इनका नाम लेना भी शुरू कर दिया। यहां तक कि सोफी ग्रैडन ने उनके मूवमेंट्स की तारीफ भी की। जहां कुछ दर्शकों ने इस एपिसोड को पसंद किया वहीं कुछ ने इस पर अपनी नाराजगी भी जताई है।

No more articles