कोई कितना भी हॉट एंड सेक्सी हो, भले ही किसी में कितनी भी ताकत क्यों न हो। पर क्या कोई इंसान एक दिन में 500 बार सेक्स कर सकता है बिलकुल नहीं? हम बात कर रहे है किम कारदर्शियां की जो की हमेशा अपने फोटोशूट्स को लेकर चर्चाओं में रहती है। लेकिन इस बार किम कार्दाशियन कुछ अजीबों-गरीब बयान देकर खूब चर्चाएं बटोर रही है।

इसे भी पढ़िए- जस्टिन बीबर ने खुलेआम लोगो के बीच किया सेक्स!

EXCLUSIVE: **PREMIUM EXCLUSIVE RATES APPLY**STRICTLY NO WEB UNTIL 4PM GMT AUGUST 29TH** Pregnant and bikini-clad Kim Kardashian takes a walk on the beach with mom Kris and friend Joyce in St Barts

अपने रियालिटी शो ‘कीपिंग विथ पारदर्शियन’ में कहा है कि वे अपने पति के साथ सिर्फ सेक्स करती है। किम के मुताबिक, फिलहाल उन्हें प्रेगनेंट होने में काफी दिक्कतें आ रही हैं इसीलिए वे रोजाना 500 बार सेक्स करती हैं। आपको बता दें कि 34 साल की किम को अपने दुसरे बच्चे की चाहत है इसलिए वे अपने पति से दिनभर सेक्स करती है। किम कार्दाशियन अपने बोल्ड और बिंदास अदाओं के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में बनी होती है।

इसे भी पढ़िए- 10 लाख रुपये रोज कमाती है यह लड़की! जानिए कैसे

किम कार्दाशियन ने अभी तीन साल पहले ही एक बेटी को जन्म दिया है। उस वक्त अपने गर्भावस्था की बोल्ड तस्वीरें भी उन्होंने वायरल की थी, जो की इंडस्ट्री में काफी दिनों तक सुर्खियाँ बनी रही। किम के इस बयान को उनकी दोनों बहनों ने एक स्टंट बताया है, उनका मानना है कि किम फेमस होने के लिए कुछ भी कर सकती है।

No more articles