मुंबई/ मुंबई में एक दिल दहलाने वाला हादसा सामने आया। 45 साल का बाप अपनी ही बेटी के साथ कई बरसों से रेप कर रहा था। इतना ही नहीं बाप ये हैवानियत का काम अपनी बीवी यानि लड़की की मां के सामने करता था। बेटी से बाप सेक्स कर लेता था उसके बाद मां उस बेटी को गर्भ निरोधक दवा खिला देती थी। बच्ची जब 7 साल की थी उसका बाप उसके साथ तब से रेप कर रहा था।

आखिरकार बच्ची ने स्कूल की टीचर को लिख कर सारी बातें बताई जिसके बाद एनजीओ की मदद से कलयुगी पिता और मां के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई। बच्ची की उम्र 13 साल है।

पुलिस ने कहा, ’45 साल के लड़की का पिता फल बेचता है। पुलिस को दिए बयान में लड़की ने कहा है, ‘मां के सामने मुझसे मेरा पिता रेप करता है। रेप के बाद मेरी मां मुझे खाने के लिए कुछ दवाई देती थी। जब मैं सात साल की थी तब से ही मेरा बाप मेरे साथ रेप कर रहा है।’

शिकायत के बावजूद मेरी मां ने मदद करने से इनकार कर दिया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि वह प्रेगनेंसी से बचने के लिए मां की तरफ से दी जाने वाली दवाई की जांच कर रही है। रेप पीड़िता की एक बड़ी बहन और एक बड़ा भाई है। इसके साथ ही पीड़िता के दो और छोटे भाई हैं। पीड़िता ने दावा किया है कि जब भाई-बहन घर पर नहीं होते थे तब पिता रेप करता था। लड़की ने बताया कि उसकी बड़ी बहन पर भी पिता ने यौन हमले किए थे। लड़की ने यह भी बताया कि उसने इससे पहले रेप के बारे में अपने पड़ोसियों को बताया था लेकिन उन्होंने हस्तक्षेप करने से इनकार कर दिया था। पड़ोसियों ने कहा था कि वह खुद ही पुलिस से संपर्क साधे।

डेप्युटी कमिश्नर ऑफ पुलिस शाहजी उमा ने इस वाकये की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि इस मामले में पिता को अरेस्ट कर लिया गया है। शाह ने कहा कि इस वारदात में मां की भूमिका की जांच की जा रही है।

No more articles