एक बार फिर से कलयुगी बाप ने बाप बेटी के पवित्र रिश्ते को दागदार किया है। उत्तराखंड पौड़ी के भाबर स्थित झंडीचौड़ क्षेत्र के एक गांव में कलयुगी बाप ने अपनी ही दस साल की बच्ची के साथ न केवल अश्लील हरकत की, बल्कि शराब के नशे में उससे दुराचार का प्रयास किया। पत्नी ने पति के इस गलत काम का विरोध करते हुए कलालघाटी चौकी पुलिस में तहरीर दी है। पुलिस ने पोक्सो समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है। उसकी तलाश में जगह- जगह दबिश दी जा रही है। बच्ची का मेडिकल करवा दिया गया है।
कलालघाटी चौकी इंचार्ज खजान सिंह चौहान ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात की है। तहरीर में बच्ची की मां ने बताया कि उसका पति शराब के नशे में घर पहुंचा और उससे झगड़ा करने लगा। उसके ससुर ने भी उसे शराब न पीने को लेकर समझाया। इसके बाद वह दूसरे कमरे में गया और वहां अपनी दस साल की बेटी से अश्लील हरकतें करने लगा।
इसे भी पढ़े- नाकाम प्यार में कुछ इस तरह संभालिए खुद को
उसने बच्ची से दुष्कर्म का प्रयास भी किया। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर जब वह कमरे में पहुंची तो उसका पति वहां से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि इससे पूर्व भी वह कई बार इस तरह की हरकत कर चुका है। उसके खिलाफ दुराचार का प्रयास, जान से मारने की धमकी, गालीगलौच, और पोक्सो की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

No more articles