एकतरफा इश्क में आशिक ने नवविवाहिता को चाकू मारा, ज़हर पिलाया और खुद भी दे दी जान , सुकमा जिले के दोरनापाल थाना क्षेत्र के पुनपल्ली गांव में सोमवार शाम करीब पांच बजे एक सनकी आशिक ने विवाहित युवती पर पहले चाकू से जानलेवा हमला किया। इसके बाद उसे जबरदस्ती जहर पिला दिया। युवती जान बचाकर जैसे-तैसे वहां से भागने में कामयाब रही। युवती के भागने के बाद सनकी आशिक ने खुद जहर का सेवन कर जान दे दी। युवती का उपचार मलकानगिरी जिला अस्पताल में जारी है। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग का है।

युवती के भागने के कुछ ही देर बाद युवक ने खुद ही कीटनाशक का सेवन कर जान दे दी। परिजनों ने शाम साढ़े पांच बजे दोरनापाल अस्पताल में युवती को भर्ती कराया। यहां युवती को प्राथमिक उपचार के बाद मलकानगिरी रेफर कर दिया गया है जहां उसका उपचार जारी है। मंगलवार सुबह युवक का शव पीएम के लिए दोरनापाल लाया गया। युवती के ससुर मीडियम जोगा ने पुलिस को वारदात की जानकारी दी। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

चिंतलनार थाना क्षेत्र के कुमड़तोंग निवासी 24 वर्षीय युवक तेलाम देवा चिंतलनार निवासी युवती से एकतरफा प्यार करता था। कुछ दिन पहले ही युवती का ब्याह पुनपल्ली निवासी युवक के साथ हुआ था। सोमवार शाम अचानक युवक पुनपल्ली गांव आ धमका। युवती घर पर अकेली थी। परिवार के दूसरे सदस्य दोरनापाल साप्ताहिक बाजार गए हुए थे। युवक तेलाम देवा ने युवती को अकेला पाकर उस पर पहले तो चाकू से पीठ पर जानलेवा वार किया फिर जबरन उसे कीटनाशक पिला दिया। युवती युवक के चंगुल से बचकर भाग निकली।

No more articles